COMMON writing 101 day eleven

HI I am priyadeepchawla  I love writing.i know I am not perfect but i try my best for improve.and i love all peaple give me chance to write and peaple they r read my blogs.

NAMSTE app sab co .jab me 12 saal ki thi .TAB meapne dada dadi or mummy k sath Hindustan me D shaher me patel nager rehte thi .humara normal sa ghar tha jahen hum sara pariver rehte the.Subha hum jaldi utha jaate .haath muh dokar me dodha lene chali jaati .Uske bad dadi k sath kitchen me kuch unki madad karna he rooj ki din chareya thi .uske baad sab bari bari se naha lete or teyar ho apne apne kam par chal dete,or me bhi school chali jaati .

One thought on “COMMON writing 101 day eleven

  1. Pingback: COMMON writing 101 day eleven | priya70's Blog

Leave a Reply

